Aditya City News
आपका राज्य टेक्नोलोजी राजनीति राष्ट्रीय शिक्षा

सांसदों की बैठक में पत्रकारों को भी विधानसभा का टिकट देने का लोजपा ने लिया निर्णय

आदित्य सिटी न्यूज 

मो. अंजुम आलम की विशेष रिपोर्ट  :- 

जमुई: लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान इसबार विधानसभा लड़ने के लिए पत्रकारों को भी टिकट देंगे। यह प्रस्ताव बुधवार को उनके आवास पर सांसदों के साथ हुई बैठक में सर्वसम्मति से पास हो गया है। सांसद चिराग ने अपने आवास पर बिहार के सांसदों की बैठक बुलाई थी। पत्रकारों को चुनाव मैदान में उतारने के मुद्दे पर गुरूवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता व लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान के सबसे करीबी मित्र सौरव पांडेय ने भी बयान जारी किया है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पार्टी चाहती है कि समाज के वैसे पत्रकार जो राजनीति में आना चाहते हैं। वे पार्टी से जुड़ें। लोजपा वैसे लोगों को आगे बढ़कर स्वागत करेगी। बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट देकर चुनाव लड़वाएगी। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को राजनीति में आने से समाज में एक बड़ा बदलाव आएगा। नई दिशा व दशा भी तय होगा। उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प से जुड़कर जो बिहार के निर्माण में अपना योगदान देना चाहते हैं। उन साथियों का स्वागत है। सौरव ने बताया कि जल्द ही बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट डाक्यूमेंट के ड्राफ्टिंग कमेटी की बैठक होगी। इससे बिहार के विजन पर मुहर लगेगी।

 

जदयू से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी को दी सलाह

जदयू को लेकर चिराग के तेवर ढीले नहीं पड़े हैं। अपनी नई रणनीति के तहत एनडीए गठबंधन के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंटकर बीजेपी को बिहार में जदू से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की सलाह दी है। पार्टी ने जदयू सांसद ललन सिंह के उस बयान की भर्त्सना की है जिसमें ललन सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी को कालीदास कहा था। इसके अलावा केसी त्यागी के इस बयान पर भी खुशी व्यक्त की गई कि जिसमें उन्होंने कहा था कि जदयू का गठबंधन बीजेपी से है। लोजपा से नहीं। वहीं प्रधानमंत्री की योजनाओं की तारीफ भी की गई और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन पर चर्चा की गई। बिहार सरकार की घोषणा कि अनुसूचित जाति जन जाति को तीन डिस्मील जमीन दी जाएगी,को लागू करवाने पर जोर दिया गया। वहीं बिहार संसदीय बोर्ड ने बिहार के 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का मसौदा तैयार किया है। इसपर सभी सांसदों ने सहमति जताई है। सभी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर फैसला लेने के लिए जमुई सांसद चिराग को अधिकृत किया है।

Related posts

राहुल गांधी के जन्मदिन पर विधायक ने मरीजों के बीच खाद्य सामग्री का किया वितरण

Aditya City News

बांका के अमरपुर में एक महिला की हत्या कर शव बांध में फेंका

Aditya City News

सुपौल में पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत

Aditya City News

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More