Aditya City News
आपका राज्य टेक्नोलोजी राजनीति राष्ट्रीय शिक्षा

बहुचर्चित संस्थान आदित्य सुपर-50 ने किया क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक को सम्मानित

आदित्य सिटी न्यूज 

बांका: शनिवार को जिला के बहुचर्चित संस्थान आदित्य सुपर-50 के संस्थापक व निदेशक ललित किशोर कुमार ने बांका जिला शिक्षा पदाधिकारी देवेंद्र कुमार झा को भागलपुर प्रमंडल के क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक बनाए जाने पर उनके कार्यालय वेशम में जाकर एपीजे अब्दुल कलाम साहब की फोटो, शाॅल, डायरी तथा पेन देकर सम्मानित किया।

सुपर-50 के निदेशक ललित किशोर कुमार ने बातचीत के दौरान कहा कि शिक्षकों को क्वॉलिटी ऑफ एजुकेशन यानी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर विशेष जोर देना चाहिए। कहा कि जिस प्रकार भगवान किसी की बुराई नहीं करते। उसी प्रकार शिक्षक भी किसी का बुरा नहीं करता है। बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए सपने देखना जरूरी है। ताकि वे अच्छे नागरिक बन सकें।जिला शिक्षा पदाधिकारी सह क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक देवेंद्र कुमार झा ने बातचीत के दौरान आदित्य सुपर-50 के निदेशक ललित किशोर कुमार की जमकर सराहना करते हुए उनके द्वारा दी जारी जरूरतमंद बच्चों को मुफ्त शिक्षा को लेकर तारीफ और उज्जवल भविष्य की कामना किया।

उन्होंने कहा कि इस युग में बहुत कम लोग है जो इस तरह गरीब, कमजोर तथा मेधावी बच्चों को मुफ्त शिक्षा देते है। सम्मानित होने के बाद क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक ने आदित्य सुपर-50 के निदेशक ललित किशोर कुमार को बँधाई और शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि आप जो कार्य गरीब,कमजोर तथा जरूरतमंद बच्चों के लिए कर रहे है

वो काफी साहस और सच्ची लगन का नतीजा है कि आज पूरे जिला में आदित्य सुपर-50 के बच्चें नाम रोशन कर रहे है।उन्होंने कहा कि हर समय हर पल आदित्य सुपर-50 को मदद किया जाएगा, ताकि शिक्षा से वंचित बच्चों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ा जा सकें।मौके पर अभ्यास मध्य विद्यालय बांका के सीआरसीसी अनंत कुमार, अंकित कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related posts

सभी वर्गो के साथ लेकर चलने वाली है हमारी सरकार:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Aditya City News

गाजियाबाद पत्रकार के हमलावरों को किया जाए गिरफ्तार: अजय दीक्षित

Aditya City News

पुलिस इंस्पेक्टर गोपाल सिंह पंजवारा स्थित झारखण्ड बॉर्डर चेक पोस्ट का निरीक्षण करने पहुंचे

Aditya City News

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More